Site icon

रोटरी में अधिकाधिक नये सदस्य जोड़े – राजेश अग्रवाल

Add more new members to Rotary

रोटरी क्लब जयपुर बापूनगर

रोटरी में अधिकाधिक नये सदस्य जोड़े – राजेश अग्रवाल

जयपुर।
रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 के प्रान्तपाल रोटेरियन राजेश अग्रवाल ने कहा कि रोटरी की जन कल्याणकारी योजनाओं को और अधिक सक्रिय एवं व्यापक बनाने के लिए बड़ी संख्या में नये रोटरी क्लबों की स्थापना तथा इसके सदस्यों की संख्या में व्रद्धि की आवश्यकता है।

रोटेरियन अग्रवाल यहां रोटरी क्लब जयपुर बापूनगर की गवर्नर्स आफिशियल विजिट के दौरान सदस्यों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कोरोनावायरस महामारी से उत्पन्न विभिन्न बाधाओं के बावजूद रोटरी क्लब जयपुर बापूनगर की गतिविधियों की सराहना करते हुए रोटरी फाउंडेशन के लिए उदारतापूर्वक धन उपलब्ध कराने का आग्रह किया जिससे सामाजिक एवं आर्थिक उत्थान की परियोजनाओं में अधिकाधिक सहायता की जा सकें।

रोटरी क्लब जयपुर बापूनगर के अध्यक्ष रोटेरियन रविशंकर शर्मा ने प्रान्तपाल श्री अग्रवाल का स्वागत करते हुए उन्हें क्लब की विभिन्न गतिविधियों, परियोजनाओं और उपलब्धियों से अवगत कराया। सचिव रोटेरियन अशोक गोयल ने धन्यवाद ज्ञापित किया तथा कार्यक्रम का संचालन रोटेरियन राधेश्याम गुप्ता ने किया।

प्रान्तपाल अग्रवाल ने कहा कि दुनियां भर में रोटेरियन्स शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता, पर्यावरण, आर्थिक व सामुदायिक विकास तथा शांति के लिए निरन्तर कार्यरत हैं।


Exit mobile version