Site icon

होटल कल्याण (Hotel Kalyan)-जयपुर

होटल कल्याण
Hotel Kalyan

जयपुर में कम बजट (cheap budget Hotel)के होटलों की रेंज में होटल कल्याण भी प्रमुख रूप से उल्लेखनीय है। अजमेर रोड पर स्थित इस होटल की सेवाएं और सुविधाएं इसे बेहतर होटल बनाती हैं। साथ ही होटल स्टॉफ का दोस्ताना मिजाज आपको यहां पारिवारिक सुकून दिलाता है। मुंबई और अजमेर की ओर से आने वाले पर्यटकों के लिए, साथ ही जयपुर से अजमेर की यात्रा करने के इच्छुक पर्यटकों के लिए यह होटल खास रूप सुविधाजनक महसूस होता है।

लोकेशन – होटल कल्याण हथरोई फोर्ट के पास, अजमेर रोड पर स्थित है। शहर की भीड़ भाड़ से दूर शांति भरे माहौल में यह होटल मेहमानों की खूब आवभगत करता है।
होटल कल्याण एक आरामदायक और सुविधाजनक होटल है। अपनी अवस्थिती के अनुसार यह सी-स्कीम व सिटी सेंटर के करीब है। स्थानीय पर्यटकों का यह पसंदीदा होटल है। यहां से सेंट्रल जयपुर, अल्बर्ट हॉल और रामनिवास बाग भी कुछ ही मिनटों की दूरी पर हैं।

होटल की सेवाएं और सुविधाएं-

होटल कल्याण में सभी सुख सुविधाओं के साथ साथ एक रेस्टोरेंट भी है जहां आप लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा ड्राईक्लीन, लांड्री, एलेवेटर लिफ्ट, कॉल पर चिकित्सा सुविधा, पर्यटन डेस्क, टिकिट सहायता केंद्र, बिजनेस सेंट और इंटरनेट की सुविधाएं भी यहां मुहैया हैं। मेहमानों के लिए यहां पार्किंग का कोई शुल्क नहीं है।

कक्ष सेवाएं-

होटल प्रबंधन बेहतर मूल्य की रूम सर्विस उपलब्ध कराता है। यहां कमरों में टीवी, नाश्ता, डायल अप इंटरनेट, ड्राईक्लीन, लांड्री, मुफ्त वाई-फाई, कक्ष में मांग पर भोजन, शीघ्र चेक इन सुविधा, सामान भंडारण, फोन पर चिकित्सा सुविधा, बस स्टैंड व रेल्वेस्टेशन से पिक अप और ड्रॉप करने की सुविधाएं मेहमानों को उपलब्ध कराई जाती हैं। इसके अलावा होटल में एलेवेटर लिफ्ट और रूफटॉप की सेवाएं भी प्रदान की जाती हैं।

यहां रॉयल सुपर डीलक्स कक्ष में इंटरनेट, केबल टीवी, रेफ्रिजरेटर, बाथरूम, टॉयलेटरीज, समाचार पत्र आदि सुविधाएं दी जाती हैं। रॉयल डीलक्स कक्ष में इंटरनेट, केबल टीवी, बाथरूम, टॉयलेटरीज व अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। सुपर डीलक्स कक्षों में इंटरनेट, केबल टीवी, बाथरूम, टॉयलेटरीज, समाचार पत्र व अन्य सुविधाएं शामिल हैं। डीलक्स कक्षों में एक डबलबेड, इंटरनेट, केबल टीवी, रेफ्रिजरेटर, निजी बाथरूम, शॉवर, बाथरूम स्लीपर्स, समाचार पत्र व अन्य सुविधाएं शामिल हैं और सेमी डीलक्स कक्षों में डबलबेड, इंटरनेट, केबल टीवी, बाथरूम, शॉवर व अन्य सुविधाएं दी जाती हैं।

कुल मिलाकर होटल कल्याण (Hotel Kalyan) एक छोटा और सुविधाजनक बजट होटल है। जहां मेहमानों को वे सभी सुविधाएं दी जाती हैं जो एक अच्छे होटल की खासियत होती हैं।


Exit mobile version