Site icon Pinkcity – Voice of Jaipur

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने नगर के विकास को लेकर दिए निर्देश

जयपुर, 16 नवम्बर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने शनिवार को चूरू जिले के सुजानगढ में नगर परिषद से जुड़े अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक लेकर नगरीय क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने इस दौरान नगर परिषद द्वारा विभिन्न योजनाओं में किये जा रहे विकास कार्यों की प्रगति पर चर्चा की एवं आवश्यक सुझाव व दिशा-निर्देश प्रदान किए।

उन्होंने नगर परिषद सीवरेज कार्य के अधिशाषी अभियंता अशोक जांगिड़ को सीवरेज कार्य की प्रगति, निगरानी व कार्य यथासंभव शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश प्रदान किए। उन्होंने सुजानगढ़ शहर में सम्राट होटल के पीछे बस्ती में जल भराव समस्या का तत्काल निष्पादन हेतु आयुक्त बसंत कुमार सैनी को प्रभावी योजना बनाकर कार्य करने के लिए कहा।

पार्षदगण द्वारा विभिन्न वार्डों के सड़क, नाला, नाली आदि विकास कार्यों के बारे में सुझाव दिये गये। मंत्री मेघवाल ने इस सूची का अवलोकन कर जन सामान्य से जुड़े प्रमुख स्थानों के कार्यों को प्राथमिक तौर पर पूरा करने तथा उसके पश्चात् अन्य विकास कार्यों को करने के लिए निर्देश प्रदान किए।


Exit mobile version