Site icon Pinkcity – Voice of Jaipur

कोरोना संक्रमण के दौर में जरूरतमंदों को राशन सामग्री देकर राहत प्रदान की

Provided relief

Provided relief

जयपुर, 14 जून। महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यकर्ताओं के सहयोग तथा सामाजिक सरोकारों के प्रति सक्रिय अरमान फाउंडेशन की ओर से रविवार को निर्धन एवं जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की गई। कोरोना संकट से प्रभावित निर्धन और जरूरतमंद परिवारों को फाउंडेशन की ओर से सूखी राशन सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है।

फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉ. मेनका भूपेश ने बताया कि सफाईकर्मी, धोबी, घरों में काम करने वाली बाईजी, सिलाई कार्य करने वाली महिलाएं इत्यादि को फाउंडेशन की ओर से सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान रखते हुए राशन सामग्री के पैकेट आटा, दाल, चावल, चीनी, खाद्य तेल, नमक इत्यादि का वितरण किया गया। पंचशील कॉलोनी के साथ ही नजदीकी मोदी नगर, प्रेम नगर और निर्मोही नगर के जरूरतमंद 80 परिवारों के लिए यह राशन सामग्री वितरित की गई।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संकट के चलते मार्च माह के अंतिम सप्ताह में लगाए गए लॉक डाउन से ही अरमान फाउंडेशन द्वारा निर्धन एवं जरूरतमंद परिवारों को न केवल खाद्य सामग्री अपितु सैनिटाइजर हैंड, ग्लव्स मास्क का भी वितरण किया जा रहा है साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव के लिए एस एम एस यानी सैनिटाइजर मांस और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है तथा खाने के पैकेट जरूरी सेवाओं से जुड़े कार्मिकों के लिए सैनिटाइजर ,मास्क, हैंड ग्लव्स देकर सामाजिक सरोकार निभाया जा रहा है।

Source: Press Release DIPR


Exit mobile version