Site icon Pinkcity – Voice of Jaipur

विभिन्न स्थानों से हटाए स्थायी-अस्थायी अतिक्रमण

जयपुर, 18 नवम्बर। जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते नेे सोमवार को कार्रवाई करते हुए विभिन्न स्थानों से स्थायी-अस्थायी अतिक्रमण हटाये।

पुलिस अधीक्षक श्री मामन सिंह ने बताया कि जोन-9 में ग्राम टीलावाला जेडीए स्कीम में पार्क की भूमि व रोड पर बनाये गये दो टीनशेड, चार कमरे व बाउण्ड्रीवाल तथा बॉम्बे हॉस्पिटल के पास जेडीए स्वामित्व की भूमि पर एक मीट की दुकान, सात थड़ी-ठेले लगाकर अतिक्रमण कर लिया था जिन्हें जेसीबी की सहायता से ध्वस्त किया गया। इसी जोन में बैंक आफिसर्स कॉलोनी में रोड के दोनों तरफ करीब 70 थड़ी-ठेले लगाकर अस्थायी अतिक्रमण कर लिया था जिन्हें हटाया गया।

उन्हाेंने बताया कि जोन-5 में अभियान के तहत सोढाला तिराहे पर पॉच दुकानों के सामने लोहे की सीढ़ियां बनाकर किये गये अतिक्रमण तथा कृष्णा विहार कॉलोनी में सड़क सीमा में 35 स्थानों पर जालियां, सीढ़ियां, लोहे के गेट, बाउण्ड्रीवाल का निर्माण कर लिया था जिन्हें जेसीबी की सहायता से ध्वस्त किया गया। जोन-पीआरएन (साउथ) कमल विहार में 40 फीट सेक्टर रोड पर रैम्प, दीवारें तथा ट्री गार्ड बनाकर अतिक्रमण लिया था जिन्हें भी जेसीबी से ध्वस्त किया गया।


Exit mobile version