Site icon Pinkcity – Voice of Jaipur

पीआरएसआई व संकल्प फाउंडेशन की सेमिनार में डिजिटल मीडिया पर मंथन

पब्लिक रिलेशन्स सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) जयपुर चैप्टर तथा संकल्प फाउंडेशन की ओर से शनिवार 2 मार्च को ‘ ‘इन्टीग्रेटेड डिजिटल मीडिया मार्केटिंग' विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य वक्ता टैक एक्सपर्ट मृदुल काबरा ने डिजिटल मीडिया के विभिन्न पक्षों को उजागर किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान दौर में सोशल मीडिया को लेकर विशेष सावधानी की जरूरत है। काबरा ने सामाजिक कार्यों, जनसंपर्क तथा बिजनेस में डिजिटल मीडिया के बेहतर उपयोग के बारे में विस्तार से बताया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पीआरएसआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक ने की। उन्होंने जनसंपर्क की गतिविधियों में डिजिटल माध्यमों के उपयोग को बढ़ावा देने पर जोर देते हुए इस माध्यम का जनसम्पर्क की परम्परागत विधियों के साथ समुचितसामंजस्य बिठाने का आग्रह किया।

संकल्प फाउंडेशन के सचिव राजेंद्र कुमार न्याती ने पर्यावरण और ऊर्जा संरक्षण की जागरूकता में डिजिटल मीडिया की महती भूमिका पर प्रकाश डाला।

पीआरएसआई जयपुर चैप्टर के अध्यक्ष रविशंकर शर्मा ने उपस्थित प्रतिभागियों का स्वागत करते हुए कहा कि वर्तमान परिदृश्य में जनसंपर्क क्षेत्र और डिजिटल मीडिया के बढते पारस्परिक संबंध के संदर्भ में इस संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। विषय विशेषज्ञ मनीष हूजा और अन्य प्रतिभागियों ने भी चर्चा में अपने विचार व्यक्त किए।


Exit mobile version