Site icon Pinkcity – Voice of Jaipur

जेडीए आवासीय योजना मेला रहा हिट

जयपुर, 16 नवंबर। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा आयोजित दो दिवसीय आवासीय योजना मेले का समापन शनिवार को हुआ। मेले मेंं जेडीए की आवासीय योजनाओं में आमजन का खासा उत्साह दिखाई दिया। मेले में अत्यधिक संख्या में लोगों ने भाग लिया और पंसदीदा योजना की जानकारी लेकर मेले में ही ऑनलाईन आवेदन पत्र भी भरे।

जयपुर विकास आयुक्त श्री टी. रविकांत ने बताया कि जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा आयोजित दो दिवसीय आवासीय योजना मेले में भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। मेले में आने वाले आमजनों ने अपनी पंसद की योजना में आवेदन किया। उन्होंने बताया कि दो दिनों में 300 से अधिक ऑनलाईन आवेदन प्राप्त हुए हैं।

उन्होंने बताया कि मेले में भाग लेने वाले लोगों ने जेडीए अधिकारियों से 12 आवासीय योजनाओ की जानकारी प्राप्त की। आमजन की सुविधार्थ मेले में ही निःशुल्क ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की सुविधा का लाभ लेते हुए मेले में भाग लेने वाले लोगों ने इस सुविधा का लाभ उठाया।

उन्होंने बताया कि मेले में आने वाले आगन्तुकों ने उपस्थित बैंकों के प्रतिनिधियों से होम लोन की जानकारी को समझा। भाग लेने वाले आगन्तुकों ने जेडीए के नवाचार के तहत एक ही स्थान उपलब्ध करवाई सभी सुविधाओं को सराहा। मेले में 8 बैंकों के प्रतिनिधि उपस्थित हुए।

जेडीसी ने बताया कि गरीब व कमजोर परिवारों को छोटे-छोटे भूखण्डों के आवेदन मांगे गये हैं। अब ऑनलाईन आवेदन करने के 4 दिन शेष बचे हैं।


Exit mobile version