News Ticker

स्वतंत्रता दिवस-2020, पर पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप का अनुमोदन

स्वतंत्रता दिवस-2020, राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप का अनुमोदन ऊर्जा मंत्री की अध्यक्षता में शासन सचिवालय में हुई मंत्री स्तरीय समिति की बैठक

जयपुर, 7 अगस्त 2020। प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालयों पर राज्यपाल की ओर से पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्री स्तरीय समिति की बैठक शुक्रवार को शासन सचिवालय में आयोजित हुई। बैठक में डॉ. कल्ला तथा समिति के सदस्यगण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा व तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने अधिकारियों के साथ बिंदुवार चर्चा करते हुए प्रारूप का अनुमोदन किया।

यह प्रारूप वर्तमान सरकार द्वारा अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के व्यापक हित में लागू की गई लोक कल्याणकारी नीतियों, महत्वपूर्ण योजनाओं एवं फैसलों तथा इनके जरिए विभिन्न विभागों द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियों के आधार पर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से तैयार किया गया है।

बैठक में सामान्य प्रशासन विभाग के शासन सचिव श्री प्रीतम बी. यशवंत, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त श्री महेन्द्र सोनी, सामान्य प्रशासन विभाग के विशिष्ट शासन सचिव डॉ. मोहनलाल यादव, संयुक्त शासन सचिव श्री राजेन्द्र सिंह शेखावत और संयुक्त निदेशक (जन सम्पर्क) श्री गोविंद पारीक सहित सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Source - Press Release
DIPR
Date: August 7, 2020
ID: 209434
%d bloggers like this: