News Ticker

खाद्य मंत्री ने की करौली के सर्किट हाउस में जनसुनवाई

Food Minister

जयपुर, 13 नवम्बर। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री रमेश चंद मीना ने कहा कि आम लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओें का लाभ मिले, इसके लिये जिले के समस्त अधिकारी समयबद्ध एवं समन्वयता के साथ व्यक्तिगत भावना के अनुरूप कार्य करें।

Food Ministerश्री मीना बुधवार को करौली के सर्किट हाउस में जनसुनवाई को संबोधित करते हुए बोल रहे थें। उन्होने कहा कि विभाग के समस्त अधिकारी दिये गये लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिये ईमानदारी से कार्य करें एवं आमजन व ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं से अधिक से अधिक लाभान्वित करावें एवं कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित ना रहें।उन्होने बताया कि सरकार के घोषणा पत्र को सरकारी दस्तावेज बना दिया गया है उसके अनुसार ही राज्य सरकार विकास एवं आमजन के कल्याणकारी कार्यों को कर रही है उन्होने कहा कि जिले के विकास मे शिक्षा, चिकित्सा, सडक, विद्युत, पेयजल सहित सभी मूलभूत सुविधाओं के विकास के लिये सरकार कटिबद्ध है।

उन्होने जनसुनवाई के दौरान प्राप्त हुई समस्याओं के निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को देते हुए समय सीमा मे की गई कार्यवाही से अवगत कराने के लिये कहा। इस अवसर पर जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

खाद्य मंत्री ने किया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का लांगरा का औचक निरीक्षणः-

खाद्य मंत्री ने मण्डरायल में चिकित्सालय भवन के शिलान्यास समारोह मे जाते वक्त आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लांगरा का औचक निरीक्षण कर वहा की व्यवस्थाओं को देखा और आमजन से उनकी परेशानियों के बारे में जानकारी लीं। समस्याओं के संबंध में मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को पानी, बिजली एवं सफाई व्यवस्था को दुरूस्त रखने के साथ साथ आने वाले मरीजो से अपना व्यवहार सुधारने की हिदायत चिकित्सा कर्मियों को दी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: