News Ticker

राज्यपाल श्री कलराज मिश्र एक पुष्प या सूत की माला लेंगे सम्मान में

जयपुर, 01 नवम्बर। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने लोगों से अपेक्षा की है कि उन्हें सम्मान में एक पुष्प या सूत की माला ही भेंट की जाये। राज्यपाल श्री मिश्र राजभवन में अपने कार्यालय में प्रतिदिन लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। राज्यपाल से मिलने वाले लोगों में जनप्रतिनिधि, राजनीतिज्ञ, प्रशासनिक अधिकारी और आमजन शामिल हैं।

Rajasthan Governor Kalraj Mishra, Jaipur Flight

राज्यपाल से भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक की मुलाकात – राज्यपाल श्री कलराज मिश्र से शुक्रवार को यहां राजभवन में भारतीय स्टेट बैंक के राजस्थान क्षेत्र के मुख्य महाप्रबंधक श्री रविन्द्र पाण्डेय ने मुलाकात की। राज्यपाल को श्री पाण्डेय ने बैंक की गतिविधियों की जानकारी दी।

राज्यपाल से पूर्व मंत्री श्री सैनी मिले – राज्यपाल श्री कलराज मिश्र से शुक्रवार को यहां राजभवन में पूर्व मंत्री श्री प्रभुलाल सैनी ने शिष्टाचार मुलाकात की।

राज्यपाल दिल्ली गये – राज्यपाल श्री कलराज मिश्र शुक्रवार को दोपहर में एयर इण्डिया की नियमित फ्लाइट संख्या Al-492 से दिल्ली गये। श्री मिश्र दिल्ली में सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। राज्यपाल दिल्ली में उच्च शिक्षा के विभिन्न बिंदुओं पर विद्वानों से चर्चा भी करेंगे। राज्यपाल श्री मिश्र का शनिवार को सड़क मार्ग से दिल्ली से जयपुर वापस आने का कार्यक्रम है।

अपना परिवार ग्लोबल वैश्विक व्यापार सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे राज्यपाल – राज्यपाल श्री कलराज मिश्र शनिवार को सांय 6 बजे होटल मेरियट में अपना परिवार ग्लोबल वैश्विक व्यापार सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे।

Source Press Release : dipr

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: