News Ticker

ऐतिहासिक अग्रचेतना मैराथन

frontline marathon

समाज की शक्ति को राष्ट्र विकास में लगाएं – कालीचरण

(ऐतिहासिक अग्रचेतना मैराथन में उमड़ा अग्रवाल समाज)

जयपुर, 17 सितंबर।

श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव के अंतर्गत आयोजित अग्रचेतना मैराथन में आज अग्रवाल समाज ने बड़ी संख्या में शिरकत कर एकजुटता का परिचय दिया। मैराथन को चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ, आईएएस विनोद अजमेरा और बॉलीवुड से सिंगर रविंद्र उपाध्याय, अभिनेता शादाब खान, मुकेश ऋषि और अभिनेत्री संजीता मुखर्जी तथा मानसी जैन ने हवा में गुब्बारे उड़ाकर रवाना किया जिसमें दस हज़ार से अधिक अग्र बंधु, महिलाओं और युवाओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।
इस अवसर पर चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने कहा कि अग्र समाज अपनी सामूहिक शक्ति को राष्ट्र विकास में लगाएं। उन्होंने कहा कि देश और समाज के लिए अग्र बंधुओं ने हमेशा ही अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत किये है।

अग्रचेतना मैराथन

ये मैराथन प्रातः 7 बजे अलबर्ट हॉल, रामनिवास बाग़ से प्रारम्भ होकर न्यू गेट और सांगानेरी गेट होते हुए अग्रवाल कॉलेज परिसर में संपन्न हुई। इस अवसर पर जाने-माने समाजसेवी राजू मंगोड़ीवाला, रामावतार सिंघल, कमल लश्करी, रमेश डेरेवाला, आनंद गुप्ता, राधेश्याम गुप्ता सहित बहुत सारे नामी-गिरामी अग्रवाल समाज के लोग इस रोड शो का हिस्सा बने. अग्रवाल समाज समिति के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश भाड़ेवाला और महामंत्री जगदीश नारायण ताडी आयोजन में शामिल बड़ी उम्र के बंधुओं का स्वागत और उत्साहवर्धन करते नज़र आये.
मैराथन के संयोजक पवन गोयल (होटल सफारी) और नीरज अग्रवाल ने मैराथन रैली को उम्मीद से ज्यादा सफल और उद्देश्यपरक बताया। मैराथन के बाद अग्रवाल कॉलेज प्रांगण में चित्रकला, रंगोली और मेहंदी प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं जिनके पुरस्कार 27 सितम्बर को समापन समारोह में वितरित किये जायेंगे।

डॉ. संजय मिश्रा
मीडिया कोऑर्डिनेटर- श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव-2017
98295 58069

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: