News Ticker

नाहरगढ़ हवेली

‌‌‌नाहरगढ़ हवेली (Nahargarh Haveli)

Hotel-Nahargarh-Haveli,-Jaipur

जयपुर अपने हैरिटेज लुक के कारण देश और दुनिया में विख्यात है। दुनिया के कोने कोने से सैलानी यहां के हेरिटेज शाही अंदाज का आनंद लेने इस खूबसूरत शहर का दौरा करते हैं। यहां तक यूनेस्को की टीम भी जयपुर को एक शानदार हेरिटेज शहर मानती है। जयपुर का जंतर मंतर पहले ही विश्व विरासत सूची में शामिल हो गया है और अब आमेर महल को भी विश्व विरासत सूची के लिए नामांकित किया गया है। जयपुर की मेजबानी संस्कृति भी सैलानियों को इस शहर की ओर खींचती है। जयपुर की हेरिटेज छवि को भुनाने के लिए जयपुर की हवेलियों को हेरिटेज होटलों में तब्दील कर दिया गया है। इन्हीं में से एक है नाहरगढ़ हवेली।

पता

बी 4, गोपाल बाड़ी,
कारपोरेट पार्क के पीछे,
अजमेर रोड, जयपुर, राजस्थान

यह चार मंजिला खूबसूरत होटल एक पुरानी हवेली का सौंदर्यकरण कर होटल में तब्दील  कर बनाया गया है। जयपुर आने वाले सैलानी इस होटल में प्रवेश करते ही जयपुर के विरासत से और ज्यादा प्यार करेंगे। होटल का खूबसूरत हैरिटेज लुक और यहां की सुविधाएं प्राथमिकता से  मेहमानों के शौक को पूर्ण करने और सेवा करने का कार्य करते हैं। होटल में अब तक पुराने प्रतीकों और स्थापत्य को पुराने जैसा ही बरकरार रखा गया है। यहां राजस्थान की परंपराओं की ताजा खुशबू महसूस की जात सकती है।

होटल की सेवाएं

30 एसी कमरे
यूरोपीय शैली के बाथरूम
केबल के साथ टीवी
कमरे में चाय कॉफी बनाने की सुविधा
सभी कमरों में मिनी बार की सुविधा
रूफ टॉप रेस्तरां
फोन पर डॉक्टर बुलाने की सुविधा
वाई फाई
लिफ़्ट
अध्ययन डेस्क
मेहमानों के लिए पीसी की व्यवस्था
रूम सर्विस
कठपुतली शो का आयोजन

जायका रेस्टोरेंट

होटल में जायका रेस्टोरेंट वाकई मेहमानों के जायके का खूब खयाल रखा जाता है। यहां सुबह साढे 6 से रात साढे 11 बजे तक मेहमानों में भोजन और नाश्ते की व्यवस्था होती है। जायका रेस्टेरेंट ठेठ राजस्थानी, भारतीय व्यंजन मेहमानों को परोसता है। इसके साथ ही साउथ इंडियन, थाई, चाइनीज और अन्य डिश का स्वाद भी इस रेस्टोरेंट में जायकेदार तरीके से लिया जात सकता है। रूफ टॉप पर होने से यह रेस्टोरेंट जयपुर शहर के खूबसूरत नजारे मेहमानों को देखने के अवसर भी देता है।

फोट व्यू

फोर्ट व्यू यहां का लाउंज बार है। यह शाम साढे 7 से रात साढे 11 बजे तक मेहमानों के लिए खुला होता है। यहां का सुरम्य वातावरण और देशी विदेशी ब्रांड की शानदार शराबों की खुशबू  एक अच्छा माहौल पैदा करते हैं जहां आप  एक सुकून भरी शाम बिता सकते है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: