News Ticker

होटल शाहपुरा हाउस(Hotel Shahpura House)

Hotel-Shahpura-House

होटल शाहपुरा हाउस

जयपुर की मेजबानी दुनियाभर में मशहूर है। जयपुर एक हेरिटेज शहर है। बाहर से आने वाले पर्यटक जयपुर की मेजबानी और यहां के हेरिटेज का स्वाद चखना चाहते हैं। यदि दोनों ही इच्छाएं एक जगह पूरी हो जाएं तो क्या कहना। मेहमानों की इन दोनो इच्छाओं को पूरा करने का माद्दा रखता है होटल शाहपुरा हाउस।

लोकेशन-

डी-257, देवी मार्ग,
बनीपार्क, जयपुर, राजस्थान।

होटल शाहपुरा पैलेस जयपुर के पॉश इलाके बनीपार्क में स्थित होने के कारण यह जयपुर के महत्वपूर्ण पर्यटन स्थलों से कुछ ही मिनट की दूरी पर है। मेहमानों को यहां वे सभी सुविधाएं मिलती हैं जो वे किसी भी अन्य शहर में पर्यटन के दौरान प्राप्त करना चाहते हैं। होटल शाहपुरा पैलेस एक हैरिटेज होटल है और अपनी बनावट से यह किसी राजसी हवेली का लुक देता है। यहां कुल 38 शानदार कमरे हैं जो पूरी तरह से राजस्थानी रंग में रंगे हुए हैं, इसके साथ ही कमरों में आधुनिक सुख सुविधाएं प्रदान की जाती हैं। सभी कमरों में इंटरनेट और निशुल्क वाई फाई की सुविधा दी जाती है। होटल परिसर में एक आउटडोर स्विमिंग पूल भी है इसके अलावा बच्चों के लिए पूल साइट का भी इंतजाम है। इसके अलावा मनोरंजन के लिए अन्य साधन हैं। यात्रियों के आराम के लिए यहां स्पा की भी उपलब्धता है।

कक्ष सुविधाएं-

-प्रीमियम टीवी चैनलों के साथ रंगीन टीवी
-डीवीडी प्लेयर
-वीडियो गेम कंसोल
-वीसीआर व सीडी प्लेयर
-मुफ्त टॉयलेटरीज
-हेयर ड्रायर
-कमरे में तिजोरी
-लौह इस्तरी

सुविधाएं-

-24 घंटे फ्रंट डेस्क
-ओडियो वीजुअल उपकरण
-24 घंटे रूम सर्विस
-रेल्वे स्टेशन और बस स्टैंड से पिकअप और ड्रॉप की सुविधा
-तीन शानदार रेस्टोरेंट
-24 घंटे बिजनेस सेंटर उपलब्ध
-निशुल्क पार्किंग

भोजन- होटल शाहपुरा पैलेस में तीन शानदार रेस्टोरेंट हैं जहां भातरीय और विदेशी कुजिन परोसे जाते हैं। इसके अलावा राजस्थानी व्यंजनों का भी यहां भरपूर स्वाद लिया जा सकता है। होटल के रेस्टोरेंट में नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना ऑर्डर पर तुरंत सेवा में प्रस्तुत किया जाता है।

जयपुर में हनीमून मनाने आने वाले शादीशुदा जोड़ों के लिए यह होटल खास है। यहां कपल के लिए बहुत सी सुविधाएं और योजनाएं होटल द्वारा मुहैया कराई जाती हैं। इनमें खास स्पा व मालिश भी शामिल है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: