News Ticker

होटल लक्ष्मी पैलेज (hotel laxmi palace‏), जयपुर

होटल लक्ष्मी पैलेज
Hotel Laxmi Palace‏

Hotel-Laxmi-Palace‏

होटल लक्ष्मी पैलेस तीन सितारा होटल है। सेंट्रल जयपुर से यह केवल 5 किमी की दूरी पर है। शहर के पॉश इलाके बनीपार्क में स्थित यह होटल मेजबानी की सभी सुख सुविधाओं से लैस है। बनीपार्क में स्थित होने के कारण होटल सिंधी कैंप बस स्टैंड के बिल्कुल करीब है और रेल्वेस्टेशन यहां से सिर्फ 1 किमी की दूरी पर है, जबकि जयपुर एयरपोर्ट 14 किमी की दूरी पर है। शहर के जंतर मंतर, हवामहल, बापू बाजार और एमआई रोड जैसे मुख्य स्थल होटल से कुछ मिनट की दूरी पर ही हैं।

लोकेशन – डी-194/बी, जगदीश मार्ग, सिंधी कैंप बस स्टैंड के पास, बनीपार्क, जयपुर।

सेवाएं और सुविधाएं-

होटल लक्ष्मी पैलेस (Hotel Laxmi Palace‏) धूम्रपान मुक्त होटल है। होटल में भोजन की बेहतरीन सुविधाएं शानदार रेस्टोरेंट में उपलब्ध हैं। होटल कक्ष में भी भोजन सुविधाएं उपलब्ध कराता है। मेहमानों के लिए होटल की फ्रंट डेस्क 24 घंटे खुली रहती है। इसके साथ ही यहां मनी एक्सचेंज, सार्वजनिक वातानुकूलित क्षेत्र एवं अन्य सुविधाएं भी हैं। होटल का कर्मचारी स्टाफ बहुत ही उम्दा सेवाएं देने के लिए विख्यात है। यहां के स्टाफ में बहुभाषी कर्मचारी और विनम्र दरबान भी का ध्यान आकर्षित करते हैं। यहां की अन्य सुविधाओं में विशाल परिसर, उद्यान, लॉन टेनिस, लॉबी में कॉफी, कैफे शॉप, सामाचार पत्र, कंप्यूटर सेवाएं, ड्राइक्लीन, लांड्री, चिकित्सकीय सेवाएं, सुरक्षित जमाएं, उच्च गति के इंटरनेट, यात्रा डेस्क व अन्य सेवाएं शामिल हैंं। मेहमानों के वाहनों के लिए यहां फ्री पार्किंग भी है। क्षेत्र भ्रमण के लिए होटल की ओर से यात्रा प्लान और कार सेवाएं भी मेहमानों की मांग पर मुहैया कराई जाती हैं।

होटल सुविधाएं-

होटल में वातानुकूलित कक्ष, कक्षों में टीवी, डेटा नेट, कक्षों में भोजन की सुविधा, वाष्पकक्ष, कक्षों में नाश्ता, ड्राइक्लीन, लांड्री, निशुल्क पार्किंग, निशुल्क इंटरनेट, चौबीस घंटे रूम सर्विस, स्पा, पिक-अप और ड्रॉप सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा मेहमानों को रूफटॉप पर स्थित कॉफी लॉबी में चाय, कॉफी, नाश्ता, समाचार पत्र आदि की सुविधा मिलती है। इसे अलावा होटल की लॉबी में कार सेवा, टूर व ट्रैवल सूचना डेस्क, बच्चों के मनोरंजन के लिए उपयुक्त साधन और टीवी आदि भी मेहमानों की सुविधा के लिए हैं।

होटल की ओर से मेहमानों की सुरक्षा और सुविधा के लिए कुछ सुझाव भी दिए जाते हैं जिनमें होटल प्रबंधन के अनुरोध पर विवाह प्रमाण देने, फोटो पहचान पत्र आदि दिखाना जरूरी है। इसके साथ ही होटल प्रबंधन होटल में पालतू पशुओं को साथ लाने की आज्ञा नहीं देता।

होटल में चेक-इन और चेक-आउट का समय दोपहर 12 बजे है।

कक्ष सेवाएं-

होटल के कक्षों में सिंगल और डबल बेड, एसी, बड़ी खिडकियां, नर्म बिस्तर, बाथ टब सहित बड़ा बाथरूम, मुफ्त टॉयलेटरीज, 42 इंच एलसीडी टीवी, मिनी बार, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, अलग बैठक आदि सुविधाओं के साथ बेहतर आवास उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: