News Ticker

नए साल के स्वागत में

जयपुर- नए साल के स्वागत में

(Welcome 2013 New Year Parties )

Happy New Year 2013 …

 

जयपुर में नए साल के स्वागत के लिए खास जगहों पर फुल नाईट एंटरटेनमेंट होने वाला है। शहर के अनेक हिस्सों दमदार तरीके से नये साल का स्वागत किए जाने की तैयारियां पूरी हैं। यूथ डांस मस्ती के आलम में नए साल के इंतजार में बेकरार हैं। नए साल की पूर्व संध्या पर जयपुर के इन जश्नों पर रहेगी सबकी नजर-

क्लब बी2बी

होटल कंट्री इन और सुईट्स बाई कार्लसन जयपुर की ओर से न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया गया है। पार्टी का मुख्याकर्षण मुम्बई की डीजे डिम नोइस होंगी। पार्टी में अनलिमिटेड प्रीमियम लिक्यर, फन और फूड का इंतजाम किया गया है।

मैश अप

आरव ग्रुप की ओर से अजमेर रोड स्थित रिसोर्ट डे रिवेरी में नई साल की पूर्व संध्या पर भव्य आयोजन किया जा रहा है। आयोजन 30 दिसंबर से आरंभ हुआ और 1 जनवरी तक चलेगा। पार्टी में दिल्ली की डीजे दीपिका, दिल्ली का डांस ट्रूप, एंकर गरिमा, इंटरनेशनल डांस परफोर्मर, फायर जगलर्स, कैंप फायर, गजल और कव्वाली, फीमेल बारटेंडर्स, अनलिमिटेड फूड और ड्रिंक्स और मध्यरात्रि आतिशबाजी का नजारा देखने को मिलेगा। पार्टी में 30 दिसंबर को फ्री एंट्री रखी गई थी। इसी दिन शाम भांगडा मस्ती कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

ला फिएस्टा 2013

अजमेर रोड स्थित कंचन केसरी विला में नए साल का स्वागत ला फिएस्टा कार्यक्रम से किया जाएगा। आयोजन की थीम अरेबियन नाईट्स रखी गई है। पार्टी में ग्राहकों के लिए लकी ड्रा और कैश गिफ्ट का भी इंतजाम किया गया है। इसके अलावा यहां फूड कोर्ट, डांस ट्रूप, कॉमेडी सर्कस, आतिशबाजी, किड जोन और बार का भी इंतजाम है।

2013 सेलिब्रेशन

मुरलीपुरा स्थित मनुहार रेस्टोरेंट में ’2013 सेलिब्रेशन’ किया जा रहा है। पार्टी का मुख्याकर्षण बैंगलोर के डीजे आशू होंगे। इसके अलावा यहां नए साल के आगमन तक डिस्को पार्टी और गाला डिनर का इंतजाम किया गया है। परिवार के लिए यहां स्पेशल ऑफर दिया गया है।

धमाल 2013

श्याम नगर स्थित ओजोन रेस्टोरेंट में नए साल का स्वागत ’धमाल’ पार्टी के साथ किया जाएगा। यहां बेस्ट डांसिंग कपल और बेस्ट ड्रेस्ड महिला या पुरूष को सरप्राइज गिफ्ट दिए जाएंगे।

डस्क टू डाउन

अजमेर रोड स्थित कंट्री क्लब में डस्क टू डाउन कार्यक्रम का आयोजन कर नए साल का उत्सव मनाया जा रहा है। यहां अनलिमिटेड कोल्ड ड्रिंक्स, स्नैक्स और फूड का इंतजाम किया गया है। इसके अलावा फ्यूजन डांस ग्रुप की ओर से लाईव परफोर्मेंस के द्वारा सेलिब्रेशन नाईट को और भी रोचक बनाया जा रहा है।

इन वेन्यूज के अलावा भी शहर भर के हर होटल, हर रेस्टोरेंट और गार्डन को आयोजकों ने अपने हिसाब से सजाया है और युवाओं को आकर्षित करने वाली थीम्स और मनोरंजन को साधन एकत्र किए हैं। जयपुर का उत्सवी स्वभाव का यूथ इस उत्सव का भी पूरे जोश और खरोश के साथ  मनाने को बेताब है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: