News Ticker

जयपुर ईवेंट

जागेगा श्रेया का आवाज का जादू
अमरूदों का बाग ( 22 दिसंबर 2012 शाम )

जयपुर। बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाण शनिवार शाम जयपुराईट्स को अपनी दिलकश आवाज के इंद्रजाल में बांधेंगी। अमरूदों का बाग में भास्कर न्यूज पेपर की ओर से होने वाले इस शो के लिए युवाओं में क्रेज है। श्रेया युवा दिलों की धड़कन हैं। शाम 6 बजे से आरंभ होने वाले इस शो में बड़ी संख्या में युवाओं की उपस्थिति हो सकती हैं। वीकेंड होने से जयपुरवासियों में उत्साह की लहर है। 1998 में देवदास से अपना फिल्मी करियर आरंभ करने वाली श्रेया ने डोला रे डोला, जादू है नशा है, बैरी पिया जैसे सांग गाकर संगीत प्रेमियों के दिलों में खास जगह बनाई है।

राजमल सुराणा संगीत समारोह
महाराणा प्रताप ऑडीटोरियम ( 4 से 6 जनवरी 2013)

जयपुर। श्रुतिमंडल की ओर से राजमल सुराणा संगीत समारोह महाराणा प्रताप ऑडीटोरियम में 4 से 6 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा। यह 37 वां समारोह होगा। समारोह में 4 जनवरी को पं हरिप्रसाद चौरसिया का बांसुरी वादन, 5 को कोलकाता के पं बुद्धादित्य मुखर्जी का सितार वादन और 6 जनवरी  को पं राजन और साजन मिश्रा का गायन होगा। पं हरिप्रसाद चौरसिया को इस अवसर पर राजमल सुराणा अवार्ड से सम्मानित भी किया जाएगा। समारोह में प्रवेश निशुल्क होगा।

बुक फेयर एण्ड न्यू ईयर कार्निवाल
अंबेडकर सर्किल ( 22 से 30 दिसंबर 2012 )

जयपुर। राजस्थान मेगा बुक फेयर और न्यू ईयर कार्निवाल अंबेडकर सर्किल पर 22 दिसंबर से आरंभ हो गया। यह कार्निवाल 30 दिसंबर तक चलेगा। कार्निवाल में प्रवेश निशुल्क रहेगा। कार्निवाल का समय दोपहर 2 से शाम साढ़े 9 बजे तक होगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: