News Ticker

10वें जेजेएस का भव्य आगाज

डायमंड की चमक से जगमग Jjs – 2012

जयपुर। देश के नंबर वन बी2बी व बी2सी शो-‘जयपुर ज्वेलरी शो (JJS-2012)‘ का शनिवार, 22 दिसम्बर को भव्य आगाज होगा। ‘‘डायमंड ज्वैलरी – जयपुर एडस् कलर टू इट’’  थीम पर आधारित यह चार दिवसीय शो होटल राजमहल पैलेस में आयोजित किया जा रहा है, जो 25 दिसंबर तक चलेगा।

शो संयोजक विमलचन्द सुराणा ने बताया कि जेजेएस के 10वें संस्करण का उद्घाटन सुबह 11 बजे होगा। उन्होंने आगे बताया कि दुनिया की प्रतिश्ठित पन्ना कम्पनी जैम फील्ड्स के कार्यकारी निदेशक सीन गिल्बर्टसन इस शो के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि होगे। स्पेशल इकोनोमिक जोन-नोयडा के कमीश्नर जयन्त मिश्रा व जीजेईपीसी के उपाध्यक्ष पंकज पारिख सम्माननीय अतिथि होंगे। शो की ब्रांड एम्बेसेडर और बॉलीवुड अभिनेत्री सिमरन कौर शो के दूसरे दिन, रविवार को शिरकत करेंगी।

जेजेएस सचिव राजीव जैन ने बताया कि इस वर्ष शो में 464 बूथ लगाए गए हैं, जो पिछले 10 सालों में सबसे अधिक हैं। इस वर्ष 296 डिजायनर बूथ एक्जीबीटर्स ने स्वयं निर्मित किए हैं। इस वर्ष तीन बूथ डबल स्टोरी की बनाई जा रही है-जिससे भविष्य में शो में अधिक एक्जीबीटर्स को जगह दी जा सकेगी। यह उल्लेखनीय है कि 72 बूथ प्रतीक्षा सूची में है। जैन ने बताया कि इस बार के जेजेएस में ऑल इंडिया जैम्स एंड ज्वेलरी फैडरेशन (GJF) के प्रतिनिधि शामिल होंगे। जेजेएस के दौरान जेजेएफ की बोर्ड मीटिंग का विशेष आयोजन किया गया है ताकि देश के बडे रिटेल ज्वैल्र्स शो में भाग ले सके।

इण्डियन ज्वैलर्स च्वॉइस अवार्ड की होगी घोषणा

जेजेएस के मीडिया कॉर्डिनेटर अजय काला ने बताया कि शनिवार शाम को ही इण्डियन ज्वैलर्स च्वॉइस अवार्ड की घोषणा भी की जाएगी। यह घोशणा होटल मैरियट में होने वाले पुरस्कार समारोह के तहत की जाएगी। ये अवार्ड 350 प्रविष्टियों में से सर्वश्रेष्ठ को 25 ज्वैलरी उत्पाद श्रेणियों में दिये जाएंगे, जिसमें सर्वश्रेष्ठ डिजायन के विजेता रिटेल ज्वैलर्स शो में भाग लेंगे।
काला ने आगे बताया कि जेजेएस में व्यापारियों व जौहरियों की सुविधा के लिए सुबह 10 से 12 बजे तक का समय (बी2बी) के लिए रखा गया है। और विजिटर्स की सुविधा के लिये सेन्ट्रल पार्क से उनके आने-जाने की विशेष व्यवस्था की गई है।

सिमरन बढ़ाएंगी जयपुर ज्वैलरी शो ( Jjs -2012 )की आभा

जयपुर, 20 दिसंबर। अंतरराष्ट्रीय आभूषण शो – जयपुर ज्वैलरी शो (जेजेएस) की ब्रांड एम्बेसेडर सुपर मॉडल एवं बॉलीवुड अभिनेत्री सिमरन कौर 23 दिसम्बर को जयपुर ज्वैलरी शो की आभा बढ़ाएंगी। उल्लेखनीय है कि डायमंड ज्वैलरी- जयपुर एड्स कलर टू इट थीम पर 10वां जेजेएस 22 दिसम्बर से होटल राजमहल पैलेस में आयोजित किया जा रहा है। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

जेजेएस के संयोजक श्री विमलचंद सुराणा ने बताया कि युवाओं का ज्वैलरी की ओर हमेषा से रूझान रहा है, पर नई पीढ़ी को ज्वैलरी से जोड़ने के ध्येय के साथ जेजेएस में गत वर्श ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की शुरूआत की गई थी। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान को नवें जेजेएस का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया था। इसी क्रम को जारी रखते हुए सिमरन कौर को इस वर्श का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है। जयपुर ज्वैलरी शो के दौरान सिमरन 23 दिसम्बर को दिनभर जेजेएस में मौजूद होंगी।

डायमंड ज्वैलरी को कर रही है प्रमोट- जेजेएस के सचिव श्री राजीव जैन ने बताया कि अभिनेत्री सिमरन कौर का डायमंड ज्वैलरी के प्रति विषेश लगाव और युवा पीढ़ी में सिमरन की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें जेजेएस का ब्रांड एम्बेसेडर के रूप में चयन किया गया है। देषभर के विभिन्न कार्यक्रमों में सिमरन न सिर्फ डायमंड ज्वैलरी, बल्कि डायमंड ज्वैलरी में जयपुर के विषेश योगदान को भी प्रचारित कर रही हैं।

उन्होंने आगे बताया कि जेजेएस ब्रांड एम्बेसेडर से देषभर के युवाओं में फैषन की दृश्टि से भी ज्वैलरी के प्रति क्रेज बढ़ रहा है और लाइफस्टाइल के इस पहलु के प्रति आकर्शित होने लगे हैं।

सिमरन कौर: देष की 50 मोस्ट डिजायर्ड वुमन में से एक- जेजेएस के मीडिया कॉर्डिनेटर अजय काला ने जानकारी दी कि देष की 50 मोस्ट डिजायर्ड वुमन में से एक सिमरन कौर चार दिवसीय जेजेएस के दूसरे दिन रविवार, 23 दिसम्बर को दिनभर जयपुर ज्वैलरी शो में मौजूद रहेंगी। वे यहां विभिन्न बूथ की विजिट करेंगी।

काला के अनुसार सिमरन कौर फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स-2008 रह चुकी हैं। उन्होंने जो हम चाहें फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री के रूप में कदम रखा। आगामी वर्श में उनकी बेस्ट ऑफ लक व अन्य फिल्में रिलीज होनी है।

Best Web Hosting Providers

Liquid Web

Website Hosting, Server Hosting: Cloud, Dedicated Server, HIPAA Server, and Word Press plans, within a fully managed environment

A2Hosting

Website Hosting, Server Hosting: Cloud, Dedicated Server, HIPAA Server, and Word Press plans, within a fully managed environment

Greengeeks

Website Hosting, Server Hosting: Cloud, Dedicated Server, HIPAA Server, and Word Press plans, within a fully managed environment

Namecheap

Website Hosting, CDN Service, Server Hosting Domains, SSL certificates, hosting

InMotion Hosting

Website Hosting

Hostgator

Website Hosting - shared, reseller, VPS, & dedicated hosting solutions

Hostens

Website HostingServer HostingB2B

jetpack

1 Comment on 10वें जेजेएस का भव्य आगाज

  1. जेजेएस-2013

    ऑल अंडर वन रूफ की तर्ज पर जेम एंड ज्वैलरी ही नहीं बल्कि इनकी तमाम सहायक समग्री, तकनीक और विविध वैरायटी एक ही छत के नीचे होगी। अवसर होगा ज्वैलर्स एसोसिएशन जयपुर के बैनर तले होने वाले जेम एंड ज्वैलरी शो ’जस-2013’ का। शो के संयोजक निर्मल बड़ाया के अनुसार जस की प्रोडक्ट प्रोफाइल में इजाफा करने से बी टू बी तथा बी टू सी ट्रेड को तो फायइदा मिलेगा ही साथ ही विजिटर्स और नए उद्यामियों का भी इससे जुडावा बढेगा। संजय काला के अनुसार इस बाज लूज कलर्ड जेम स्टोन की सौ से ज्यादा वैरायटी को समग्र रूप से शो में दर्शाया जाएगा। शो में प्रीशियस तथा सेमी प्रीशियस तथा सर्टिफाइड डायमंड की विधि रेंज देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: